Disney+ Hotstar पर रिलीज हुई इरफान खान की फिल्म Angrezi Medium

मनोरंजन

आपको बता दें कि फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का लुफ्त Disney+ Hotstar VIP और Disney+ Hotstar Premium सब्सक्राइबर्स उठा सकते हैं, वो भी बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के।

नई दिल्लीः 7 अप्रैल 2020 : बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ को सिनेमा घरों में 13 मार्च को ही रिलीज किया गया था। लेकिन कोरोना वायरस के कहर के कारण इस फिल्म का सफर पूरा नहीं हो पाया। फिल्म रिलीज़ होने से एक दिन पहले ही कुछ शहरों में थिएर्ट्स को बंद करने का आदेश आ गया था। इसके बाद भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन ऐलान कर दिया गया, जिस वजह से थिएटर्स खुलना तो दूर की बात आप अपने घरों से बाहर भी नहीं निकल सकते। अब Irrfan Khan की फिल्म Angrezi Medium को डिजिटली रिलीज़ किया जा रहा है। ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म को Disney+ Hotstar ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध करा दिया गया है।

इरफान खान ने ट्वीट करते हुए बताया कि इस बाप-बेटी की कहानी ‘अंग्रेजी मीडियम’ का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर @DisneyplusHSVIP पर हो रहा है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का लुफ्त Disney+ Hotstar VIP और Disney+ Hotstar Premium सब्सक्राइबर्स उठा सकते हैं, वो भी बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के।

फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन 4.03 करोड़ रुपये की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की थी। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म के पहले दिन की कम कमाई का कारण देशभर के कई राज्यों के बंद थिएटर्स थे।

गौरतलब है कि अंग्रेजी मीडिया साल 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का ही सीक्वल है, इस फिल्म में इरफान खान और सबा कमर लीड रोल में थे।

वहीं, अंग्रेजी मीडिया में इरफान खान के साथ करीना कपूर खान, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *