Unbelievable Offer : स्मार्ट टीवी और स्मार्ट एसी सीरीज पर नए कॉम्बो ऑफर की घोषणा

टेक्नोलॉजी बिज़नेस

देखने के निर्बाध अनुभव और मनोरंजन में निरंतर भागीदारी और
लॉकडाउन के दौरान यूजर्स का आराम सुनिश्चित करने का लक्ष्य

नई दिल्ली, डेल्टा न्यूज़। भारत में राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी गई है। यह देखते हुए विश्व का नंबर दो टेलीविजन ब्रांड और अग्रणी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल ने इस अनिश्चित समय में लोगों की जिंदगी में अतिरिक्त आराम और मनोंरजन जोड़ने का प्रयास किया है। इस उद्देश्य के साथ ब्रांड यूजर्स को अपने सबसे अच्छे AI xIoT- बेस्ड स्मार्ट टीवी और एसी का मालिक होने का आकर्षक कारण दे रहा है। लॉकडाउन के दौरान देखने का सहज अनुभव देने के लिए यह कॉम्बो मात्र 59,990 की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध कराया है।

टीसीएल की स्मार्ट 4K टीवी सीरीज की नई विशेषताओं में स्लिम डिजाइन शामिल है जो कि फ़ंक्शन और फैशन को बारीकी से मिलाता है। इसके अलावा ब्रांड अपने ग्राहकों के लिए ऑल-इन्क्लूसिव कंटेंट सॉल्युशन लाने के लिए प्रेरित है। टीसीएल ने कंटेंट पोर्टफोलियो को आक्रामक रूप से बढ़ाया है और नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, एमएक्स प्लेयर, शेमारू, टॉपस्कॉलर्स जैसे और भी प्लेटफार्मों के साथ पार्टनरशिप की है। बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट के साथ दर्शक अपने घर के भीतर मनोरंजन पा सकते हैं और अन्य उपकरणों को नियंत्रित भी कर सकते हैं।

दूसरी ओर टीसीएल का एआई अल्ट्रा-इन्वर्टर एसी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से संचालित होता है और स्मार्ट कनेक्टिविटी, हाई परफॉर्मंस, कम बिजली खपत और टिकाऊपन का सही मिश्रण पेश करता है। एआई अल्ट्रा-इन्वर्टर कंप्रेसर तकनीक से लैस यह डिवाइस 50% ऊर्जा की बचत सुनिश्चित करता है। यह अधिकतम 30 सेकंड में तापमान को 18 डिग्री सेल्सियस तक लाने के लिए अधिकतम आरपीएम पर चल सकता है। टाइटन गोल्ड इवेपोरेटर और कंडेन्सर को डिवाइस की दक्षता और जीवन बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। सिल्वर आयन फिल्टर के साथ यह डिवाइस बैक्टीरिया को हटा सकता है और कमरे में ताजा हवा सुनिश्चित कर सकता है।

टीसीएल का एआई अल्ट्रा-इन्वर्टर एसी स्मार्ट कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए गूगल असिस्टेंट और टीसीएल होम ऐप के साथ काम करता है। मज़ेदार और दक्षता को दोगुना करने के लिए यह यूजर्स को अपने टीसीएल स्मार्ट टीवी को टीसीएल स्मार्ट एसी से कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है।

टीसीएल इंडिया के महाप्रबंधक माइक चेन ने प्रमोशन पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हम उपभोक्ताओं के साथ अपने जुड़ाव को बढ़ाने के लिए AI x IoT 4K स्मार्ट टीवी और स्मार्ट एसी की हमारी मौजूदा रेंज पर नए ऑफर लाकर खुश हैं। साथ ही हम अपने यूजर्स को याद दिलाना चाहते हैं कि हम उनके आराम और मनोरंजन में निरंतर भागीदारी निभा रहे हैं, और वैश्विक संकट के इस समय उनके साथ खड़े हैं। इस प्रकार हम अपने कुछ बेहतरीन स्मार्ट टीवी और स्मार्ट एसी को बहुत ही आकर्षक कीमत पर पेश कर रहे हैं ताकि आप अपने घर के आराम में नवीनतम समाचारों और अपडेट्स से जुड़े रहें। “

अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी वैश्विक संकट के इस समय में समाचारों के साथ-साथ मनोरंजन से जुड़े रहने और उसे प्राप्त करने के महत्व को समझती है। ब्रांड यह भी मानता है कि तनावपूर्ण स्थितियों में मनोरंजन लोगों पर सकारात्मक प्रभाव डाल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *